You are currently viewing सम्पूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर डीएम ने तहसील सिराथू में सुनी जनसमस्यायें

सम्पूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर डीएम ने तहसील सिराथू में सुनी जनसमस्यायें
कौशाम्बी सम्पूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर जिलाधिकारी सुजीत कुमार एवं पुलिस अधीक्षक राधेश्याम विश्वकर्मा ने शनिवार को तहसील सिराथू में जनसमस्यायें सुनी। उन्होंने शिकायतों के गुणवत्तापूर्ण निस्तारण न किये जाने एवं अधिकतर शिकायतों के निस्तारण में असन्तुष्ट फीडबैक प्राप्त होने पर कड़ी नाराजगी प्रकट करते हुए कहा कि शिकायतों का निस्तारण गुणवत्तापूर्ण एंव समयबद्धता से किया जाय तथा शिकायतकर्ताआें से फोन/मौके पर जाकर शिकायत निस्तारण की स्थिति का फीडबैक प्राप्त किया जाय। उन्होने कहा कि लापरवाही पाये जाने पर संबंधित अधिकारियों के विरूद्ध कड़ी कार्यवाही की जायेगी।
सम्पूर्ण समाधान दिवस में सहायक निबन्धक सहकारी समिति, जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी, अधिशासी अभियंता ग्रामीण अभियंत्रण, अधिशासी अभियंता नलकूप एवं उपायुक्त उद्योग के अनुपस्थित रहने पर उनसे स्पष्टीकरण प्राप्त करने के निर्देश दिये।
सम्पूर्ण समाधान दिवस में कुल 134 शिकायतें प्राप्त हुई जिनमे से 07 शिकायतों का मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया। शेष शिकायतों के निस्तारण के लिये जिलाधिकारी ने सभी सम्बन्धित विभागों के अधिकारियों को सख्त हिदायत देते हुए कहा है कि आज ही अपने विभागों से सम्बन्धित शिकायती प्रार्थना पत्रों को प्राप्त करते हुए उनकों निर्धारित समय सीमा में गुणवत्तापूर्ण ढंग से निस्तारित करें।
इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी शशिकांन्त त्रिपाठी सहित अन्य संबंधित अधिकारीगण उपस्थित रहे।

डीएम एवं एसपी ने परीक्षा केन्द्र दुर्गा देवी इंटर कालेज का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का लिया जायजा
कौशाम्बी जिलाधिकारी सुजीत कुमार एवं पुलिस अधीक्षक राधेश्याम विश्वकर्मा ने शनिवार को जनपद में अंक सुधार हेतु आयोजित हाईस्कूल एवं इंटरमीडिएट परीक्षाओं को सुगमतापूर्वक एंव नकलविहीन सम्पादित कराये जाने हेतु परीक्षा केन्द्र दुर्गा देवी इंटर कालेज, ओसा का निरीक्षण कर सभी व्यवस्थाओं का जायजा लिया एवं संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिये।
निरीक्षण के दौरान मुख्य विकास अधिकारी शशिकांत त्रिपाठी एवं जिला विद्यालय निरीक्षक सहित अन्य संबंधित अधिकारीगण उपस्थित रहे।