देश की आजादी के लिए कुर्बान हुए थे सरदार भगत सिंह…अजय सोनी

समर्थ किसान पार्टी ने देश की आजादी के लिए कुर्बान हुए सरदार भगत सिंह को उनके जन्मदिन पर याद किया और उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। पार्टी के तत्वावधान में जिला मुख्यालय मंझनपुर में इस अवसर पर विशेष कार्यक्रम का आयोजन हुआ। कार्यक्रम में पार्टी के तमाम नेताओं ने सरदार भगत सिंह के चित्र पर माल्यार्पण कर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी एवं शत शत नमन किया।

इस अवसर पर पार्टी प्रमुख अजय सोनी ने सरदार भगत सिंह के विषय पर बोलते हुए कहा कि देश की आजादी के लिए सरदार भगत सिंह ने जान की कुर्बानी दी थी। अंग्रेजी हुकूमत के देश विरोधी रवैए के खिलाफ सरदार भगत सिंह ने एक यादगार देशव्यापी माहौल बना दिया था। जिसके चलते अंग्रेजी हुकूमत उनसे डर गई थी और बाद में उन्हें फांसी पर लटका दिया था।

पार्टी के जिलाध्यक्ष प्रेम चन्द्र केसरवानी ने कहा कि आजादी की लड़ाई में महान देशभक्त और क्रांतिकारी सरदार भगत सिंह के नाम से अंग्रेज़ कांपते थे और एक समय भगत सिंह अकेले अंग्रेज़ सरकार को हिलाकर रख दिया था।

चन्द्र प्रकाश पाण्डेय ने कहा कि आज हम ऐसे ही महान देशभक्तों की वजह से आजाद हैं। सरदार भगत सिंह देश की आजादी के सच्चे नायक थे जिनका नाम हमेशा अमर रहेगा।

इसी के साथ पार्टी के तामाम लोगों ने सरदार भगत सिंह अमर रहें, अमर रहें के नारे लगा कर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। इस अवसर पर राजू सोनी, विशाल साहू, सारूख सिद्दीकी, विजय लोधी, सोनू सिंह, अली रजा, राजू यादव आदि लोग मौजूद रहे।