भारतीय जनता युवा मोर्चा की प्रदेश स्तरीय वर्चुअल बैठक हुई सम्पन्न

सादड़ी पाली

भारतीय जनता युवा मोर्चा की प्रदेश स्तरीय वर्चुअल बैठक हुई सम्पन्न


सतीश पूनिया ने की युवा मोर्चा के सेवा कार्यों की प्रशंसा


भारतीय जनता युवा मोर्चा की प्रदेश स्तरीय वर्चुअल बैठक को भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया,संगठन महामंत्री चंद्रशेखर,केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ,प्रदेश महामंत्री सुशील कटारा, भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष हिमांशु शर्मा ने संबोधित किया।
प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि कोरोना महामारी में युवा मोर्चा द्वारा किए जा रहे सेवा कार्य प्रशंसनीय है आप सभी को “सेवा ही संगठन” की भावना से राजस्थान की जनता की हर संभव मदद करनी है एवं आगामी दिनों में वैक्सीन लगवाने से पूर्व ज्यादा से ज्यादा युवाओं को रक्तदान करने के लिए प्रेरित करना है जिससे राजस्थान में रक्त की कमी ना हो और प्लाजमा डोनेशन कैंप लगा कर लोगो को प्लाज्मा डोनेशन के लिए भी प्रेरित करना चाहिए ।
संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ने आगामी संगठनात्मक कार्यक्रमो की जानकारी दी एवं बंगाल में टीएमसी के द्वारा की जा रही हिंसा के विरोध में 5 मई को होने वाले विरोध कार्यक्रम के बारे में जानकारी दी।
केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने कहा कि केंद्र सरकार कोरोना से लडने के लिए तैयार है एवं सभी राज्यों की हर संभव मदद की जा रही है । राजस्थान को भी जरूरत के हिसाब से ऑक्सिजन एवं रेमेडीसीवर इंजेक्शन उपलब्ध कराए जा रहे है परन्तु मुख्यमंत्री प्रबंधन करने में विफल साबित हो रहे है । शेखावत ने कहा कि युवा मोर्चा का एक एक कार्यकर्ता को मजबूत स्तम्भ बन कर जनता की मदद करनी है।
भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष हिमांशु शर्मा ने वर्चुअल बैठक की रूपरेखा रखते हुए कहा कि भाजयुमो का एक एक कार्यकर्ता मजबूती के साथ कोरोना से लडने के लिए तैयार है एवं सम्पूर्ण राजस्थान में भाजयुमो कार्यकर्ताओं द्वारा जनता की हर संभव मदद की जा रही है। प्रदेशाध्यक्ष शर्मा ने अभी हाल में पूरे राजस्थान के सभी जिलों में हुए रक्तदान शिविरों की जानकारी दी एवं बताया कि ट्विटर पर हैशटैग #BJYMCares के माध्यम से हर जरूरतमंद की सहायता की जा रही है एवं आगामी दिनों में भी युवा मोर्चा द्वारा प्लाज्मा डोनेशन कैंप लगाए जाएंगे जिससे लोगो की जान बचाई जा सके ।

बयूरो रिपोर्ट ललित दवे