You are currently viewing STC PUBLISHING HOUSE का हुआ शुभारम्भ

STC PUBLISHING HOUSE का हुआ शुभारम्भ।।

आज गुरुग्राम के जाने माने उद्योगपति श्री पंकज ग्रोवर जी ने अपने साथियों संग शिक्षा जगत में, एस टी सी पब्लिशिंग हाउस के नाम से एक नई कम्पनी की शुरुआत की।
श्री पंकज ग्रोवर ऑटो जगत का एक जाना माना नाम है जिन्होंने ऑटोमोबाइल सेक्टर में बीते 20 वर्षो में अपनी कम्पनी शिवा टर्न्ड कम्पोनेंट के द्वारा एक अलग पहचान बनाई है।
आज इनकी कम्पनी का नाम इनके द्वारा बनाये जा रहे ओटो सेक्टर के प्रोडक्ट्स की गुणवत्ता व विश्वसनीयता के लिए अंतराष्ट्रीय स्तर पर जाना जाता है।
आज अपनी इस नई कंपनी के शुभारंभ के अवसर पर श्री पंकज ग्रोवर ने बताया की बचपन से ही उनके मन मे शिक्षा जगत में कुछ बेहतर करने की एक चाह थी जिसे आज समर्थ होने पर उन्होंने पब्लिशिंग हाउस के जरिये पूरा करने का अवसर बनाया।।
उन्होंने बताया कि वह इस पब्लिशिंग हॉउस के माध्यम से भारत मे शिक्षा के क्षेत्र में, शिक्षा के स्तर को और बेहतर एवम प्रभावशाली तरीके से बच्चों के बीच ले जाना चाहते हैं ताकि हमारे देश को एक बेहतर कल में मील का पत्थर साबित होने वाले हमारे बच्चों का भविष्य सुरक्षित किया जा सके और उन्हें एक बेहतर नागरिक बनाया जा सके जो पूरी तरह शिक्षत हो और एक स्वच्छ समाज के निर्माण में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभा सके।