अविनाश मिश्रा और अतुल पराशरी की अगुवाई में मनाया गया पूर्व कैबिनेट मंत्री अभिषेक मिश्रा का जन्मदिन।

रिपोर्ट-सूरज सागर ।

बरेली-समाजवादी पार्टी के पूर्व कैबिनेट मंत्री युवाओं के दिलों की धड़कन माननीय अभिषेक मिश्रा जी का जन्मदिन सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखते हुए बड़े धूमधाम और हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। सपा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य इंजीनियर अविनाश मिश्रा और समाजवादी प्रबुद्ध सभा बरेली के जिला अध्य्क्ष अतुल पराशरी की अगुवाई में अभिषेक मिश्रा जी का जन्मदिन मनाया गया।
पूर्व कैबिनेट मंत्री अभिषेक मिश्रा ने अविनाश मिश्रा और अतुल पराशरी को धन्यबाद देते हुए कहा कि अखिलेश यादव जी को 2022 में मुख्यमंत्री बनाना ही हर युवा का उद्देश्य है
और वही समाजवादी पार्टी के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य यूथ बिग्रेड अविनाश मिश्रा ने कहा कि पूर्व कैबिनेट मंत्री अभिषेक मिश्रा ने आश्वासन दिया है कि अगर सपा सत्ता में आई तो स्वर्ण आयोग का गठन करेगी उन्होंने कहा कि गत चुनाव में सपा ने अपने घोषणा पत्र में इसका ऐलान किया था।
अभिषेक मिश्रा ने कहा कि अखिलेश यादव युवाओ और कमजोरों के नेता है जो कि हमेशा किसान मजदूरों का साथ देते है अपने मुख्यमंत्री काल में अखिलेश यादव जी ने कई योजनाएं बनाई थी जिसका बहुत प्रभाव भी तरीके से पालन किया गया था आज की योगी सरकार सिर्फ प्रदेश की जनता को बरगलाने का काम कर रही है। अखिलेश सरकार द्वारा किए गए कार्यो को सिर्फ फीता काटकर और अपना बैनर लगाकर प्रदेश की भोली भाली जनता को मूर्ख बनाने का काम कर रही है। आज पूरे प्रदेश मे लूट हत्या बलात्कार जैसे जघन्य अपराध बहुत धडल्ले से हो रहे है। जहाॅ उत्तर प्रदेश की उम्मीद अखिलेश यादव जी ने उत्तम प्रदेश बनाने की थी। वही योगीराज मे आज उत्तर प्रदेश की छवि हत्या व बलात्कार के लिए जाना जा रहा है। आज योगी सरकार पूर्ण रुप से विफल है।
वही समाजवादी पार्टी के प्रबुद्ध सभा के जिला अध्यक्ष इंजी अतुल पाराशरी ने कहा कि आज प्रदेश की जनता बहुत बेसब्री से इंतजार कर रही है। अखिलेश यादव जी सरकार दोबारा आए मुख्यमंत्री बनने के साथ मे उत्तर प्रदेश से यह गुंडा राज बिल्कुल उखाड़ कर फेंक दिया जाए।
बधाई देने वालो में लखनऊ से आमिर अब्बास,गौरव शुक्ला,मोहित पांडेय, आदिल अली ,अम्बुज पांडेय, सौरभ शुक्ला,अनिल मिश्रा,आलोक मिश्रा,अजय तिवारी आजाद,राजा शुक्ला,सिराजुद्दीन वारसी,वैभव सिंह,आर्यन आदि ने अभिषेक मिश्रा को बधाई दी।।