FATEHPUR- तालाब में तैरता मिला युवक का शव जांच में जुटी पुलिस

तालाब में तैरता मिला युवक का शव जांच में जुटी पुलिस

यूपी फाइट टाइम्स
ठा. अनीष सिंह

फतेहपुर– जहानाबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत कस्बे के अंबेडकरनगर में बुधवार की सुबह तालाब के दलदल में फंसे युवक का शव देखकर राहगीरों में खलबली मच गई और सैकड़ों की भीड़ जुटने लगी।जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की तहकीकात में जुट गई।
जानकारी के मुताबिक जहानाबाद कस्बा के चंदागली निवासी आशीष मिश्रा उर्फ रिंकू(25) पुत्र स्व० रामबालक मिश्रा देर रात्रि एक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे वापसी में घर के समीप ही अंबेडकरनगर के पास तालाब के किनारे दीर्घशंका के लिए गए तभी अचानक पैर फिसल जाने से तालाब में गिर गए और बाहर निकलने के प्रयास में गहरे दलदल में फंस गए।तभी रात्रि के दौरान अज्ञात कारणों से आशीष की मौत हो गई।
सुबह पहर जब स्थानीय लोग तालाब के किनारे गए तो देखा कि एक युवक अचेत अवस्था में दलदल में फंसा पड़ा था जिसकी जानकारी लोगों ने पुलिस को दी। सूचना पाकर प्रभारी निरीक्षक संजय संधू अपने हमराहियों के साथ मौके पर पहुंचे और स्थानीय लोगों की मदद से शव को तालाब के बाहर निकाला। तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। स्थानीय लोगों ने युवक की शिनाख्त आशीष मिश्रा उर्फ रिंकू के रूप में की है जो कस्बा का ही निवासी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मृत्यु के सही कारणों का पता लगाने के लिए पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है।
मोहल्ले के लोगों के अनुसार मृतक चार बहनों में इकलौता भाई था। चारों बहनों का विवाह हो चुका है और वह अपने ससुराल में रहती हैं। स्थानीय लोगों के अनुसार युवक नशे का आदी था। थाना प्रभारी निरीक्षक संजय संधू ने बताया कि युवक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत का सही कारण स्पष्ट हो पाएगा। उसके अनुसार आगे की जांच नियमानुसार की जाएगी।