You are currently viewing नौतनवां/जागरूक नागरिकों से अपील हैं कि ज्यादा से ज्यादा टीकाकरण कराए ताकि कोरोना हारे और देश जीते-गुड्डू खान

नौतनवां/जागरूक नागरिकों से अपील हैं कि ज्यादा से ज्यादा टीकाकरण कराए ताकि कोरोना हारे और देश जीते-गुड्डू खान

महराजगंज
आकाश अग्रहरि

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा शुरू की गयी टीका उत्सव का आज अन्तिम दिन है इस उत्सव को सफल बनाने व आमजन को कोरोना टीकाकरण कराने के प्रति जागरूक करने के लिए आज नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड्डू खान व नगर पालिका की पूर्व अध्यक्ष नायला खान ने नगर के नया प्राथमिक स्वास्थ केंद्र पर पहुचकर टीकाकरण कराते हुए कोविड सील्ड वैक्सीन लगवाया।और स्वास्थ केंद्र पर उपस्थित सभी कोरोना योद्धाओं को पुरस्कार देकर व पुष्प वर्षा कर सम्मानित किया।
इस अवसर पर पालिका अध्यक्ष ने नगर के दोनों स्वास्थ केंद्रों पर डॉ0 अमित राव गौतम व डाँ0 राजीव शर्मा के देख रेख में चल रहे कोरोना टीकाकरण केंद्र पर आने वाले लोगो का ढोल नगाड़ों से अभिवादन कराया और लोगो के ऊपर फूलो की बारिश करवाया जससे लोग ज्यादा से ज्यादा टीकाकरण कराने के लिए प्रेरित हो।
इस अवसर पर पालिका अध्यक्ष ने बताया कि “मान0 मुख्यमंत्री परमपूज्य योगी आदित्यनाथ जी महाराज ने लोगो को ज्यादा से ज्यादा कोरोना टीकाकरण कराने का आह्वान किया है जिसके क्रम में कोरोना टीकाकरण करने के प्रति लोगो को जागरूक करने के लिए यह कदम उठाया गया हैं ताकि कोरोना हारे और देश जीते।
श्रीमती खान ने बताया कि “अफवाहों पर ध्यान न देते हुए आप सभी लोग ज्यादा से ज्यादा टीकाकरण कराने पर जोर दे ताकि हम और हमारी आने वाली पीढ़ी स्वस्थ रह सके।
इस अवसर पर उत्तर प्रदेशिय सफाई कर्मचारी संघ के जिलाध्यक्ष राजेश ब्वाएड,शाहनवाज खान,भानू कुमार, उर्मिला देबी,राजेन्द्र जायसवाल,प्रमोद पाठक,लिसी ब्वाएड,राजकुमार अग्रहरी, रीता अग्रहरी,राजकुमार गौड़, धीरेन्द्र सागर,सरदार परमजीत सिंह आदि लोगो ने कोरोना टीकाकरण कराया।