हाथरस रेप काण्ड के आरोपियों को फांसी दी जाए…प्रेम चन्द्र केसरवानी

हाथरस रेप काण्ड के आरोपियों को फांसी दी जाए…प्रेम चन्द्र केसरवानी

समर्थ किसान पार्टी ने हाथरस रेप काण्ड के आरोपियों को फास्ट ट्रैक कोर्ट में जल्द मुकदमा चला कर फांसी देने की मांग की है।
पार्टी ने इस संबंध में तमाम कार्यकर्ताओं के साथ जिलाध्यक्ष प्रेम चन्द्र केसरवानी की अगुवाई में जिला मुख्यालय मंझनपुर में प्रदर्शन किया और महामहिम राज्यपाल महोदय को संबोधित एक पांच सूत्रीय ज्ञापन अपर जिलाधिकारी को दिया है।

दिए गए ज्ञापन में हाथरस रेप काण्ड के आरोपियों को फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चला कर फांसी देने, पीड़ित परिवार को 50 लाख की आर्थिक सहायता, पीड़ित परिवार के एक परिजन को सरकारी नौकरी देने, साथ ही पुलिस की सुरक्षा देने, आवास एवं शस्त्र की सुविधा देने, सरकार द्वारा बलात्कारियों को फांसी की सजा का कानून बनाने जैसी मांगे शामिल थीं। ज्ञापन स्वीकार करते हुए अपर जिलाधिकारी ने ज्ञापन को महामहिम राज्यपाल महोदय को जल्द भेजने का आश्वासन दिया।

इसके पूर्व समर्थ किसान पार्टी के जिलाध्यक्ष प्रेम चन्द्र केसरवानी डायट परिसर में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में कानून का भय अपराधियों में नहीं रह गया है और अपराधी बेलगाम हैं। हाथरस रेप काण्ड के आरोपियों को पुलिस ने ढुलमुल रवैए से बचाने का पूरा प्रयास किया। प्रदेश में अपराधियों को जातीय आधार पर सरकारी तंत्र संरक्षण दे रहा है जिसके चलते प्रदेश में अपराधिक घटनाएं रोज हो रहीं हैं।

आगे कहा कि पीड़ित परिवार को पुलिस ने जबरजस्ती अज्ञात स्थान पर ले जाकर पीड़ित लड़की के शव को ठिकाने लगाने का जो कृत्य किया है, वो बहुत ही निंदनीय है। उन्होंने प्रदेश सरकार से पूरे मामले में निष्पक्ष भाव से तत्काल कार्यवाही कराकर दोषियों को फांसी देने की मांग बुलन्द की। इस अवसर पर पदुम सोनी, अवधेश सिंह पटेल, रुद्र सिंह, संदीप सिंह, अली रजा, सरूख अहमद, फूलचंद्र लोधी, दिलीप रैदास, प्रद्युम्न पटेल, रामबाबू सोनी, राजू कोटार्य आदि मौजूद रहे।