आज दिनाँक 29 नवम्बर 2020 को पूर्व सूचना के आधार पर निर्धारित समय एवं स्थान पर बलरामपुर प्रेस क्लब उतरौला इकाई की बैठक आहूत हुई

आज दिनाँक 29 नवम्बर 2020 को पूर्व सूचना के आधार पर निर्धारित समय एवं स्थान पर बलरामपुर प्रेस क्लब उतरौला इकाई की बैठक आहूत हुई.

बैठक में सर्वप्रथम पिछली कार्रवाई की पुष्टि की गई तथा निम्न बिंदुओं पर चर्चा भी की गई. सर्वप्रथम बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि अगले सत्र से प्रेस क्लब में आपदा शुल्क ₹500 प्रति सदस्य से लिया जाएगा जो पत्रकार बंधुओं के कठिन समय में सहायता स्वरूप में दिया जाएगा.
एवं बैठक में आये हुए सभी पत्रकार साथियों ने इस बात पर जोर देते हुए संगठन को मजबूत बनाने के लिए एकता का परिचय आवश्यक है कहा.
साथ ही यह भी निर्णय लिया गया कि संगठन की बैठक में सभी लोगों की उपस्थिति अनिवार्य होनी चाहिए.
जो लोग मीटिंग में उपस्थित नहीं होंगे उनको एक सप्ताह के अंदर स्पष्टीकरण देना होगा अगर वह स्पष्टीकरण देने में असफल हुए तो ऐसे पत्रकार साथियों को संगठन के प्रति उदासीनता का परिचायक माना जायेगा.
जनपद मुख्यालय पर हुए राष्ट्रीय स्वरूप जिला संवाददाता राकेश सिंह निर्भीक के अज्ञात कारणों से लगी आग से हुई मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए श्रद्धांजलि सभा का आयोजन भी किया गया.
जिसमें मृतक पत्रकार राकेश सिंह निर्भीक को श्रद्धांजलि देते हुए संकल्प लिया गया कि जब तक पीड़ित पत्रकार के परिवार को न्याय नहीं मिल जाता प्रेस क्लब बलरामपुर तहसील इकाई उतरौला हर संभव न्याय दिलाने का प्रयास करेगा.
एवं प्रेस क्लब बलरामपुर इकाई उतरौला के सदस्यों ने दो मिनट का मौन धारण करते हुए श्रद्धांजलि सभा समर्पित किया और इस तरह की घटना की घोर निंदा करते हुए शासन- प्रशासन से निष्पक्ष जांच करने की अपील की है।