उद्धव ठाकरे ने दी विपक्ष को सरकार गिराने की चुनौति, बोले- हिम्मत है तो मेरी सरकार गिराकर दिखाओ

राजस्थान में सियासी संकट थमने का नाम नहीं ले रहा है. वहीं, इस बीच महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने विपक्ष को उनकी सरकार गिराने की चेतावनी दे दी है. उन्होंने कहा विपक्ष उनकी सरकार गिराने की हिम्मत दिखाए. ठाकरे ने अपनी सरकार को तिपहिया सरकार बताया. उन्होंने कहा, “हमारी सरकार तिपहिया यानी तीन पहियों वाली” सरकार है और उसका नियंत्रण (स्टीयरिंग कंट्रोल) उनके हाथों में है.

उद्धव ठाकरे ने शिवसेना के मुखपत्र सामना को दिए इंटरव्यू में कहा, “मेरी सरकार का भविष्य विपक्ष के हाथों में नहीं है. तीन पहिया (ऑटोरिक्शा) गरीब लोगों की सवारी है, जिसमें दो लोग पीछे बैठते हैं.” महाराष्ट्र के सीएम और शिवसेना सुप्रीमो उद्धव ठाकरे ने कहा कि गठबंधन में उनके सहयोगी एनसीपी और कांग्रेस सकारात्मक हैं और महा विकास अघाड़ी सरकार को अपने अनुभवों से लाभ हो रहा है.

उद्धव ठाकरे ने विपक्ष को चुनौति देते हुए कहा कि अगर आपको सरकार गिराने में मजा आता है तो अभी सरकार गिराओ. सितंबर-अक्टूबर तक का इंतजार ही क्यों करना. कुछ लोगों को रचनात्मक काम करने में मजा आता है जबकि कुछ लोग विनाशकारी काम करके ही खुश जाते हैं. यदि आपको विनाश करके खुशी मिलती है तो जारी रखिए.