नवयुवक का संदिग्ध अवस्था में शव बरामद परिवार वालों ने प्रेम प्रसंग के चलते लगाया हत्या का आरोप- शाहजहांपुर

नवयुवक का संदिग्ध अवस्था में शव बरामद परिवार वालों ने प्रेम प्रसंग के चलते लगाया हत्या का आरोप- शाहजहांपुर

बीडी कनौजिया -शाहजहांपुर

बंडा/शाहजहांपुर- थाना क्षेत्र बण्डा के अंतर्गत होली मिलने घर से निकले युवक का शव दूसरे दिन आज सुबह सड़क के किनारे लावारिस हालत में मिला। जिसको देखकर क्षेत्र में सनसनी फैल गई। जिसकी सूचना ग्रामीणों ने डायल हंड्रेड को दी। परिजनों ने हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए तीन आरोपियों के विरुद्ध पुलिस को तहरीर दी है
जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र के ग्राम नभीची निवासी प्रहलाद का इक्कीस वर्षीय पुत्र जसपाल यादव गुरुवार को शाम लगभग 6 बजे निकला था। जिसे ग्राम निवासी मुनीष पीलीभीत के थाना घुघंचियाई के ग्राम बलरामपुर में अपनी बाइक से छोड़ कर आया था। जब देर रात तक घर वापस नहीं लौटा। तो सुबह परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। बंडा नभीची मार्ग पर ग्राम पिपराजब्ती व पिपरिया घासी के बीच संदिग्ध अवस्था में शव पड़े होने की सूचना मिले पर मृतक के परिवार वाले मौके पर पहुंचे जिसकी शिनाख्त जसपाल के रूप में की गयी।
घटना स्थल पर बन्डा पुलिस के साथ क्षेत्राधिकारी प्रवीण कुमार, एसपी ग्रामीण सुभाष चंद्र शाक्य ने पहुंच कर मौका मुआयना किया। शव पर चोट के निशान पाये गये वा सर फटा हुआ था परिजनों ने आरोप लगाया है कि जसपाल की हत्या करने के बाद हत्यारों ने मामले को एक्सीडेंट का रूप देने के लिए शव को रोड पर फेक दिया। मृतक जसपाल के भाई निर्भान सिंह यादव ने बताया कि उसके भाई अजेंद्र यादव की ग्राम बलरामपुर में ससुराल है उसी गांव में जसपाल का एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। उसने आरोप लगाया कि लड़की के भाइयों ने ही उसके भाई की हत्या कर शव फेका है। निशानदेही पर विधि विज्ञान प्रयोगशाला की टीम के साथ डॉग स्क्वायड घटनास्थल से गांव बलरामपुर में आरोपियों के घर जांच में जुटी रही। इधर मृतक के भाई निरवान यादव की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का आरोप दर्ज कर लिया है। घटना में प्रेमिका के भाई वीर सिंह, बृजेश , रामवीर यादव को नामजद करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है।
उधर परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है
एएसपी सुभाष चंद्र शाक्य ने बताया कि मृतक के भाई की तहरीर पर अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है जांच की जा रही है जो भी दोषी होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा।

Leave a Reply