सरकारी हॉस्पिटल के फार्मासिस्ट  का रिस्वत लेते वीडियो वायरल

ब्यूरो चीफ आर पी यादव के साथ बंशी लाल

कौशाम्बी :-जनपद के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र इस्माइलपुर कड़ा सरकारी अस्पताल में तैनात सरकारी फार्मासिस्ट बिरेन्द्र ने गरीब जनता से मेडिकल बनवाने के नाम पर 500 रुपये की रिस्वत लेने का वीडियो शोसल मीडिया में वायरल । फार्मासिस्ट बिरेन्द्र से डॉ करवाते है धन उगाही वीडियो हुआ वायरल।
मेडिकल रिपोर्ट बनाने के नाम पर लिया जा रहा है पैसा।
डिप्टी सीएम के ग्रह जनपद कौशाम्बी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र इस्माइलपुर कड़ा का मामला है

विकास खण्ड कड़ा अंतर्गत कानेमइ में नाली को लेकर हुई मारपीट जिसमे दोनों पक्षों को मिलाकर 14 लोग हुए थे जख्मी। जिसकी सूचना दोनों पक्ष के लोग सैनी कोतवाली में जाकर लिखित शिकायत दर्ज कराई।उसके बाद दोनों पक्षों को सैनी पुलिस ने होमगार्ड के साथ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र इस्माईलपुर कड़ा मेडिकल जांच कराने के लिए भेज दिया।
मेडिकल जांच कराने गए सभी लोगो की जांच व इलाज डॉ कुश शर्मा के निगरानी में हुआ
जांच करने के बाद ही डॉ कुश शर्मा वहाँ से बाहर चले गए ।
उसके बाद अस्पताल में तैनात फार्मासिस्ट बिरेन्द्र ने पीड़ितों से मेडिकल जांच की रिपोर्ट देते समय कहा कि डॉ साहब ने कहा है कि सभी लोगो से रिपोर्ट बनाने का पैसा लेकर रिपोर्ट दे देना ।
जिस पर पीड़ितों से जबरन की गई वसूली जिसका वीडियो हुआ शोसल मीडिया में वायरल।
इस कोरोना जैसे वैश्विक महामारी में पूरा देश खाने को तबाह है कमाई का कोई जरिया नही । वही पर सरकारी डॉ जिन्हें कोरोना योद्धा कहा जाता है और पूरी जनता सम्मान करती है उसमें कुछ ऐसे भी डॉक्टर भी है जो सरकार से मिले तनख्वाह से पेट न भरकर आम गरीब जनता को लूट रहे हैं ।
स्वास्थ्य विभाग कोरोना जैसी वैश्विक महामारी में गरीब जनता को लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे।