लाठी डंडों से पीटकर युवक की हत्या

ब्रेकिंग न्यूज चित्रकूट

चित्रकूट: जनपद के मऊ थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति को लाठी डंडों व लोहे की रॉड से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है. मृतक के परिजनों ने थाने के सामने शव रखकर जाम लगाते हुए हंगामा भी किया. काफी समझाने बुझाने पर आक्रोशित परिजनों को शांत कराया जा सका. घटना को लेकर आपसी रंजिश की वजह सामने आ रही है. वहीं चुनावी रंजिश भी बताई जा रही है मृतक व हत्यारों के बीच.
जानकारी के मुताबिक मृतक सुशील मिश्रा का इलाके के ही कुछ दबंग लोगों से आपसी रंजिश थी. बताया जा रहा है कि बीडीसी व प्रधानी के चुनाव को लेकर ये दुश्मनी चली आ रही थी. बीती रात सुशील मिश्रा थाना क्षेत्र के शिवपुर रोड स्थित मंदिर में दर्शन करने गया. इसी बीच उसके ऊपर जानलेवा हमला कर दिया गया. हत्यारे मरणासन्न अवस्था में छोड़ फरार हो गए. सूचना पर पहुंचे परिजन गम्भीर रूप से घायल सुशील मिश्रा को अस्पताल ले जा रहे थे कि रास्ते में उसकी मौत हो गई.

मृतक सुशील मुम्बई में रहकर कमाई करता था. इस बीच लॉकडाउन के चलते वह घर आया हुआ था. रविवार की शाम शिवपुर रोड स्थित अपना खेत देखने गया था. इसी दौरान वह खेत के पास स्थित मंदिर में दर्शन करने गया जहां उसके ऊपर प्राणघातक हमला हुआ. वारदात के बाद इलाके में सनाका खिंच गया है.