अज्ञात कारणों के चलते युवक की मौत

व्यूरो चीफ बालकृष्ण विश्वकर्मा

चित्रकूट / राजापुर – राजापुर थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत पियारिया माफी के विनोद कुमार पुत्र रजपाल अपने गांव से छिबो किसी व्यक्ति से मिलने के लिए गया था कि छिबो पुल के पास अज्ञात कारणों से मृत पाया गया । सुबह लोगो ने लाश को देखने के बाद ग्राम प्रधान को सूचना दी प्रधान ने प्रभारी निरीक्षक राजापुर को लाश पड़ी होने की सूचना दिया था ।
घटना की खबर पाते ही प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार सिंह मय पुलिस बल के साथ घटना स्थल पहुच कर शव की शिनाख्त कराते हुए बताया कि मृतक विनोद कुमार 35 वर्ष पुत्र रजपाल निवासी पियारिया माफी के रूप में की गयी है । प्रभारी निरीक्षक ने बताया की प्रथम दृष्टया प्रतीत होता हैं कि यह घटना दुर्घटना जैसी प्रतीत होती है और प्रभारी निरीक्षक ने कहा कि शव विच्छेदन की रिपोर्ट आने के बाद जांच करके आवश्यक कार्यवाही की जाएगी तथा अभी तक किसी भी प्रकार की तहरीर प्राप्त नही हुई हैं ।

उधर मृतक विनोद कुमार के पिता रजपाल व परिजनों का कहना है कि यह दुर्घटना नही थी बल्कि हत्या का आरोप लगाया है । मृतक की ससुराल सरधुवा गांव में थी उसके साले बलराज पुत्र श्रीपाल ने बताया कि मृतक की पत्नी गुड़िया देवी पुत्री महिमा पुत्र शिवम को लाश देखने नही दिया गया और बिना परिजनों के पंचनामा करा कर शव को सील करके शव विच्छेदन हेतु राज्यकीय चिकित्सालय कर्वी भेज दिया गया है । इस घटना से माता भोड़ी सहित पूरे परिजनों का रोरो कर बुरा हाल हैं