युवा मोर्चा ने शुरू की ‘भाजपा यू मो डॉक्टर हेल्पलाइन’

सादर प्रकाशनार्थ

सादड़ी पाली

युवा मोर्चा ने शुरू की ‘भाजपा यू मो डॉक्टर हेल्पलाइन’
राष्ट्रीय स्तर पर शुरू हुई हेल्पलाइन का शुभारंभ किया बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा जी ने

राजस्थान से भी करीब 50 डॉक्टर्स देंगे चिकित्सकीय परामर्श*

जयपुर।  भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में, आज युवा मोर्चा राष्ट्रीय स्तर पर देश की जनता के लिए शुरू की गई भाजपा यू मो डॉक्टर हेल्पलाइन कार्यक्रम के सीधे प्रसारण को देखा गया। 
 भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष श्री हिमांशु शर्मा ने कार्यक्रम को बीजेपी कार्यालय में कुछ कार्यकर्ताओं के साथ देखा।इस मौके पर कोविड़ प्रोटोकॉल का पूरी तरह से ध्यान रखा गया। 
देश की जनता के लिए बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा जी और भाजयुमो राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या जी ने राष्ट्रीय स्तर पर भाजपा यू मो डॉक्टर हेल्पलाइन को शुरू किया है। केंद्र से शुरू किए गए हेल्पलाइन नंबर 8068173286 के माध्यम से देश के किसी भी कोने में बैठा व्यक्ति एक फोन कॉल के माध्यम से निशुल्क अपने स्वास्थ से संबंधित समस्या का निवारण ले पाएगा। 
 भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष हिमांशु शर्मा ने इस मौके पर कहा कि कोविड 19 के ख़िलाफ़ इस लड़ाई में केवल अच्छे इरादे ही काफ़ी नहीं है बल्कि इस लड़ाई के लिए एक अच्छी रणनीति चाहिए ।  इस बात को भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या जी और युवा मोर्चा टीम ने अच्छी तरह से समझा है और भजपा यू मो डॉक्टर हेल्पलाईन की शुरूआत पूरे भारत में की । 

शर्मा ने कहा की युवा मोर्चा के कार्यकर्ता कोरोना काल में जिस तरह से पूरे देश मे जनता की सेवा करने में लगे है ये दर्शाता है कि युवा मोर्चा सिर्फ एक राजनैतिक संगठन ही नहीं बल्कि सामाजिक संगठन भी है। इस हेल्पलाइन में राजस्थान से भी करीब 50 डॉक्टर्स ने रजिस्ट्रेशन करवाया है। जो इस सामाजिक कार्य में युवा मोर्चा का सहयोग कर रहे हैं।
इस मौके पर कार्यालय में प्रदेश महामंत्री राजकुमार बिवाल, सह कार्यालय मंत्री अमित भारद्वाज, विकास मीना, प्रभात सिंह, हरिमोहन शर्मा आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

बयूरो रिपोर्ट ललित दवे