You are currently viewing अपर पुलिस महानिदेशक जोन प्रयागराज के द्वारा सभी जनपदों में शिकायतकर्ता की समस्याओं के लिए जारी किए गए जोनल हेल्पलाइन नंबर

अपर पुलिस महानिदेशक जोन प्रयागराज प्रेम प्रकाश के द्वारा प्रयागराज जोन के सभी जनपदों से शिकायतकर्ता की समस्याओं के सुनवाई हेतु उनकी सुविधा के दृष्टिगत जारी किया गया जोनल हेल्प लाइन नंबर (9454457728) नंबर जारी किया गया था। जनता के अधिक सुविधा हेतु ज़ोनल हेल्पलाइन प्रयागराज में दो और नम्बर (9454457727 एवं 9454457729) आज दिनांक :-20-03-2021 से आरंभ किया गया है

अपर पुलिस महानिदेशक जोन प्रयागराज के निर्देशन में लोगों की समस्याओं की सुनवाई और निष्पक्ष ढंग से निस्तारण कराने हेतु जोनल हेल्प लाइन का गठन किया गया है जो 24 घंटे सक्रिय रहेगी।
जोनल हेल्प लाइन 24×7 चालू रहेगी । जिसमें कार्यालय की एक पुलिस टीम के द्वारा लोगों की समस्याओं को सुनकर उसके निस्तारण हेतु संबंधित थानाध्यक्ष/अधिकारी को आवश्यक निर्देश दिए जायेंगे।

जोनल हेल्प लाइन के लिए ईमेल आईडी prjzonehelpline@gmail.com भी जारी की गई है। जिस पर प्रयागराज जोन के सभी जनपदों से कोई भी व्यक्ति अपनी व्यक्तिगत समस्याओं को मेल के माध्यम से भेंज सकता है।

जोनल हेल्प लाइन के लिए सभी व्यक्तियों के लिए ट्विटर सेवा भी उपलब्ध है।
ट्विटर id -: @prjzone
यूजर नेम -: zonal help desk